Tuesday, July 19, 2016

मेरे मन की



मेरी पहली पुस्तक "मेरे मन की" की प्रिंटींग का काम पूरा हो चुका है | और यह पुस्तक बुक स्टोर पर आ चुकी है| आप सब ऑनलाइन गाथा के द्वारा बुक कर सकते है| मेरी पहली बुक कविताओ और कहानीओ का अनुपम संकलन है| 



---:---  कवितायेँ ---:---  



२. आज का प्रेम
३. आज का मिडिया
४. उदयाचल
५. एक प्रार्थना यमराज से
६. कभी सोचा ना था
७. कभी हँस भी लिया करो
८. खट्टा - मीठा
९. चलो सियासत कर आये
१०. टीवी और मेरा बचपन
११. डिजिटल इंडिया
१२. दुःख
१३. देश के भविष्य
१४. दोस्त
१५. नारी (एक बेबसी)
१६. नारी शक्ति
१७. पहली खुशी
१८. पापा मेरी भी शादी करवा दो
१९. पार्टी मे जाने के नियम
२०. प्रकृति
२१. बचपन
२२. बचपना
२३. बिमा और लुगाई
२४. भ्रष्टाचार
२५. माँ
२६. माँ - II
२७. माँ ...........तेरे जाने के बाद
२८. मां के गर्भ में था महफूज
२९. मिट्टी के दिये
३०. मेरा खिलौना
३१. मेरा परिचय
३२. मेरा बचपन
३३. मेरा स्मार्टफोन मेरी दुनिया 
३४. मेरी जिंदगी तेरे नाम
३५. मेरी दुनिया
३६. मेरी पहली दोस्त
३७. मेरे दादाजी
३८. मैं और मेरे खटमल मित्र
२९. मैंने भी प्यार किया था
४०. युवाओं का गैजेट प्रेम
४१. रोटी, कपड़ा और मकान
४२. शकुन्तला
४३. शादीशुदा आदमी की हालत
४४. सपनो का घर
४५. स्वच्छ भारत अभियान
४६. हम कैसे जिये
४७. हम महान भारतीय
४८. हम हैं साथ-साथ
४९. हमें जीने दो
५०. हरीयाली





---:---   कहानियाँ  ---:---


आप सभी इसे ऑनलाइन गाथा (Online Gatha) के ऑनलाइन पोर्टल पर जाकर भी ऑर्डर कर सकते है| इसे अभी ऑर्डर करने के लीये इस लींक पर जाएं| 


इसे आप शॉपकलूस (Shopcluse) पर भी ऑर्डर कर सकते है| इसे अभी ऑर्डर करने के लीये इस लींक पर जाएं| 


इसे आप  फ्लिपकार्ट (Flipcart) पर भी ऑर्डर कर सकते है| इसे अभी ऑर्डर करने के लीये इस लींक पर जाएं| 


इसे आप स्मशवर्ड (Smashword) पर भी ऑर्डर कर सकते है| इसे अभी ऑर्डर करने के लीये इस लींक पर जाएं| 


इसे आप एबीज़ी (Ebezee) पर भी ऑर्डर कर सकते है| इसे अभी ऑर्डर करने के लीये इस लींक पर जाएं| 



इसे आप ईबे (Ebay) पर भी ऑर्डर कर सकते है| इसे अभी ऑर्डर करने के लीये इस लींक पर जाएं| 


शुक्रिया

Post a Comment